हमराही

सुस्वागतम ! अपना बहुमूल्य समय निकाल कर अपनी राय अवश्य रखें पक्ष में या विपक्ष में ,धन्यवाद !!!!

Saturday, April 28, 2012

''हाँ तुम हो मेरे पास''

           
                                                               ''हाँ तुम हो मेरे पास''
                                                        .....................................
                                                        तुम्हारा यह कहना,आँख बंद करो
                                                        देखो हूँ कितना पास
                                                        महसूस करो मेरा साथ
                                                        वाकई,
                                                        आँख बंद करते ही पाती हूँ तुम्हे पास
                                                        कैसे खो दूं यह अनमोल अहसास
                                                        हाँ तुम हो मेरे पास.....

                                                        तुम कब के उठकर चले गये हो
                                                        पर हो मेरे पास
                                                        ऐसा है विश्वास
                                                        हाँ तुम हो मेरे पास....

                                                        यह पास होने का अहसास
                                                        खो दूँगी आँख खोलते ही
                                                        इसलिए आज बैठी हूँ
                                                        आँखें बंद कर
                                                        गोद में लिए तुम्हारा सर
                                                        तुम्हारे बालों में मेरा हाथ
                                                        ना छूटे कभी अपना यह साथ
                                                        काश...
                                                        बना रहे यह स्वर्णिम स्वप्निल अहसास
                                                        ना दुनिया की चिंता,ना भूख ना प्यास
                                                        हाँ तुम हो मेरे पास.....

                                                        बनी रहे आस
                                                        एक अनूठा विश्वास
                                                        काफ़ी है जिंदा रहने के लिए
                                                        नही बुझी आँखों की प्यास
                                                        पर बुझी दिल की प्यास
                                                        हाँ तुम हो मेरे पास......
                                                        हाँ तुम हो मेरे पास................
Post A Comment Using..

4 comments :

  1. thanks bhabhi its really nice lines

    ReplyDelete
  2. Main apno se door
    Bahut door nikal aaya hoon
    Jo apne.......apne ho kar
    bhee.......apne
    naa hon


    un apno main
    apna pan
    kaise dhoondhoon


    Ab to yoon lagta hai
    main se bhee
    mera naata
    toot sa gaya hai


    main khud bhee
    apna naheen rah gaya hoon


    mujh main se koe
    mujhko
    nikal le gaya hai


    keweal laash
    liya firta hoon

    ReplyDelete
    Replies
    1. Kuch aisa hi haal mera bhi h dost...................

      Delete